Breaking News

Haryana: रोमांचक रहे हरियाणा विधान सभा स्पोर्ट्स मीट के फाइनल मुकाबले

चंडीगढ़। हरियाणा विधान सभा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आयोजित स्पोर्ट्स मीट 2023 के सोमवार को खेले गए खेलों के फाइनल मुकाबले बेहद रोमांचक रहे। स्पोर्ट्स मीट का समापन आज, मंगलवार विधान सभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता की अध्यक्षता में होगा। इस अवसर पर हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय मुख्य अतिथि और पंजाब विधान सभा के अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवा विशिष्ट अतिथि होंगे। इससे पूर्व अध्यक्ष 11 और उपाध्यक्ष 11 के बीच क्रिकेट मुकाबला होगा। इन टीमों में विधायक और कर्मचारी शामिल हैं।

बैंडमिंटन में पुरुषों के वर्ग में अतिरिक्त सचिव नरेन दत्त और अवर सचिव पुष्पेंद्र की जोड़ी ने बाजी मारी। इस टीम ने सहायक संजय और संदीप की टीम को 21-17, 21-17 से हराया है। संजय और संदीप ने रजत पदक (Silver Medal) हासिल किया है। कांस्य पदक (Bronze Medal) ओएसडी डॉ. सतीश और सीनियर स्टेनो विपिन की जोड़ी के नाम रहा। इस टीम ने लिपिक मनप्रीत और हिंदी टंकक रोहित की जोड़ी को 21-6, 21-14 से हराया।

महिलाओं के वर्ग में टेलीफोन सहायक महक और लिपिक मनन की जोड़ी ने सहायक वंदना और प्रतिवेदक कालिका की जोड़ी को 21-4, 21-13 से हरा कर स्वर्ण पदक जीता। सहायक वंदना और प्रतिवेदक कालिका की जोड़ी ने रजत पदक पर कब्ज़ा किया। वहीं,  निजी सहायक सरला और वरिष्ठ डेवलपर कनिका की जोड़ी ने कांस्य पदक हासिल किया।

क्रिकेट मुक़ाबला उप सचिव दिनेश कौशिक और डिप्टी मार्शल नवीन दहिया की टीमों के बीच खेला गया। इसमें दिनेश कौशिक की टीम ने नवीन दहिया की टीम को 7 विकेट से हराया। पहले खेलते हुए नवीन दहिया की टीम ने 9 विकेट पर 180 रन बनाए, जिसके जवाब में दिनेश कौशिक की टीम ने 14 ओवरों में 3 विकेट पर 183 रन बना कर शानदार जीत हासिल की।

वॉलीबॉल के मुक़ाबलों में पहला मैच रिकॉर्ड रिस्टोरर सुरेंद्र कुमार नेतृत्व वाली टीम सी और मार्शल संदीप शर्मा के नेतृत्व वाली टीम डी के बीच खेला गया। टीम डी 2-0 से विजयी रही। दूसरा मैच संदीप शर्मा की टीम डी और सेवादार जोगेंद्र सिंह टीम बी के बीच खेला गया। इस मैच में भी टीम डी ने 2-0 से जीत दर्ज की। तीसरा मैच डिप्टी मार्शल नवीन दहिया के नेतृत्व वाली टीम ए और टीम सी के बीच खेला गया। इस मैच में टीम ए ने टीम सी पर 2-0 से जीत हासिल की। वॉलीबॉल का फाइनल मैच टीम ए और टीम डी के बीच मंगलवार को खेला जाएगा।

About admin

Check Also

Haryana News

पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने पंजाब की सीमा से लगते दाता सिंह-खनौरी बॉर्डर का किया निरीक्षण, लिया स्थिति का जायजा

चंडीगढ़। पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने बीते कल किसान संगठनों के दिल्ली कूच के दृष्टिगत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Comments

No comments to show.