Breaking News

सरकार के प्रति सब जगह निराशा व नाराजगी का माहौल – जयराम

हिमाचल प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए प्रदेश के हर वर्ग से झूठ बोला। सत्ता हासिल करने के बाद अब अपने चुनावी वादे भूल गई। सरकार के प्रति सब जगह निराशा व नाराजगी का माहौल है। लाहुल स्पीति की यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष 12 अक्टूबर से हड़ताल कर रहे। ज़िला परिषद कर्मचारियों से भी मिले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपना वादा पूरा करना होगा। बीजेपी कांग्रेस को झूठ के सहारे सरकार नहीं चलाने देगी। उन्होंने कहा हिमाचल के लोग कांग्रेस के हर झूठ का जवाब देने के लिए तैयार बैठे हैं। आने वाले लोकसभा चुनावों में वे इसका जवाब देंगे।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर लाहुल स्पीति ज़िला के उदयपुर मण्डल में  स्थानीय लोगों, पार्टी कार्यकर्ताओं और मण्डल के पदाधिकारियों से भी मिले। उन्होंने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि एक कार्यकर्ता ही पार्टी की मजबूत नींव होती है।जब कार्यकर्ता समर्पणभाव के साथ पार्टी हित में कदम उठाता है तो हर लक्ष्य को पाने के लिए सफलता निश्चित रूप से मिलती है। जयराम ठाकुर ने कहा कि मुझे विश्वास है कि उदयपुर भाजपा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी के लिए पूरी निष्ठा से कार्य करेंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री डा. रामलाल मार्कंडेय, पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, हिमाचल प्रदेश नगर निकाय के अध्यक्ष चमन कपूर ने भी अपने विचार रखे।

लकड़ी में दी जाने वाली सब्सिडी बन्द न करे सरकार

हिमाचल प्रदेश नगर निकाय के अध्यक्ष चमन कपूर ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया कि जनजातीय क्षेत्र के लोगों को लकड़ी में दी जाने वाली सब्सिडी सरकार बन्द न करे। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र आधा साल बर्फ से ढका रहता है। ठंड के मौसम में लकड़ी की अति आवश्यकता रहती है। ऐसे में सब्सिडी बन्द करना न्यायसंगत नहीं है। उन्होंने प्रदेश सरकार से आग्रह किया कि बालन लकड़ी में सदियों से दी जा रही सब्सिडी को बन्द न किया जाए।

About admin

Check Also

Haryana News

पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने पंजाब की सीमा से लगते दाता सिंह-खनौरी बॉर्डर का किया निरीक्षण, लिया स्थिति का जायजा

चंडीगढ़। पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने बीते कल किसान संगठनों के दिल्ली कूच के दृष्टिगत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Comments

No comments to show.